ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजह
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 4:43:48 PM
आईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजह

मुंबई। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज श्रीलंका के लसिथ मलिंगा इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के शुरुआती छह मैचों में नहीं खेल पाएंगे। मलिंगा ने वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लक्ष्य से खुद ये फैसला किया है। इस श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा है।

 
आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शुमार मुंबई इंडियंस तीन बार फाइनल खिताब जीतने में कामयाब रह चुकी है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली यह टीम इस सीजन में सबसे पहले 24 मार्च को रात 8 बजे दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस टीम में 24 खिलाड़ी शामिल हैं, जिनमें आठ विदेशी शामिल हैं।
 
 
मलिंगा ने कहा, "मैंने बोर्ड से इंडियन टी-20 लीग खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र मांगा था और उन्होंने कहा था कि ये ठीक है लेकिन सभी खिलाड़ी जो वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं, उन्हें प्रांतीय टूर्नामेंटों के लिए वापस आना होगा।"
 
मलिंगा ने साथ ही कहा, "इसलिए मैंने उनसे कह दिया कि मैं प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलूंगा। मैंने बोर्ड से कहा कि वो मुंबई टीम को इस बारे में सूचित कर दें क्योंकि ये उनका फैसला है। मैं टी-20 लीग की कमाई खोने के लिए तैयार हूं, मैं ये अपने देश के लिए कर रहा हूं।"
 
गौरतलब है श्रीलंका टीम के चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों से कहा है कि विश्व कप खेलने के लिए क्वालिफाई होने के लिए उन्हें आगामी सुपर प्रांतीय वनडे घरेलू टूर्नामेंट में खेलना होगा।

टीम का संभावित प्लेइंग इलेवन:
रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, एविन लुइस, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, बेन कटिंग, हार्दिक पांड्या, जेसन बेहरनडॉर्फ, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, मयंक मारकंडे।
 
मुंबई इंडियंस की पूरी टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, इविन लुइस, अनमोलप्रीत सिंह, सूर्यकुमार यादव, सिद्देश लाड, ईशान किशन, आदित्य तारे, हार्दिक पांड्या, केरन पोलार्ड, क्रूणाल पांड्या, बेन कटिंग, युवराज सिंह, पंकज जायसवाल, मयंक मारकंडे, राहुल चाहर, अनुकूल रॉय, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, एडम मिल्ने, मिशेल मैक्लेंघन, जेसन बेहरेनडोर्फ, रासिख सलाम, लसिथ मलिंगा, बारिंदर सरण।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS