ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
अंतरराष्ट्रीय
यमन के राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री को किया बर्खास्त, लापरवाही बरतने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2018 3:05:49 PM
यमन के राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री को किया बर्खास्त, लापरवाही बरतने का आरोप

सना। यमन के राष्ट्रपति आबिद रब्बो मंसूर हादी ने देश के प्रधानमंत्री अहमद बिन डाघर को बर्खास्त कर दिया है। हादी ने डाघर पर देश का शासन चलाने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

 
सोमवार की देर रात हादी के दफ्तर ने कहा कि डाघर आर्थिक मोर्चे पर खराब प्रदर्शन के दोषी हैं और वह मुद्रा को गिरने से रोकने में नाकाम रहे। राष्ट्रपति कार्यालय के बयान में मईन अब्दुल मलिक सईद को नया प्रधानमंत्री नामित किया गया। पहले वह लोक कार्य एवं सड़क मंत्री थे। 
 
यमन युद्ध प्रभावित देश है, जहां सऊदी अरब की अगुवाई वाला गठबंधन मार्च 2015 से ही शिया हूथी विद्रोहियों के खिलाफ हादी की सरकार का समर्थन कर रहा है। यमन की सरकार मुख्यत: सऊदी अरब से ही काम कर रही है, क्योंकि राजधानी सना पर विद्रोहियों का कब्जा हो चुका है।  एक अनुमान के अनुसार, यमन में जारी संघर्ष में अब तक 10,000 लोग मारे जा चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS