ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
दोस्त सिद्धू के बचाव में आए इमरान, पाकिस्तान आने के लिए किया शुक्रिया
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 5:27:25 PM
दोस्त सिद्धू के बचाव में आए इमरान, पाकिस्तान आने के लिए किया शुक्रिया

 इस्लामाबाद। पूर्व क्रिकेटर व  पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बने दोस्त इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने को लेकर भारत में घिरे पंजाब कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बचाव में अब खुद इमरान मैदान में आ गए हैं। इमरान ने ट्विटर पर सिद्धू को शुक्रिया कहते हुए  उनकी आलोचनाओं को शांति के लिए हानिकारक करार दिया है। 

 
इमरान ने ट्वीट किया, 'मैं सिद्ध का मेरे शपथग्रहण समारोह में पाकिस्तान आने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। वह शांति के दूत हैं और उन्हें पाकिस्तान के लोगों ने बहुत सारा प्यार दिया। जो लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं वे उपमहाद्वीप में शांति को नुकसान पहुंचा रहे हैं।
 
शांति के बिना हमारे लोग विकास नहीं कर सकते।' इमरान ने अगले ट्वीट में लिखा, 'आगे बढ़ने के लिए भारत और पाकिस्तान को कश्मीर सहित सभी विवादों को बातचीत के जरिए सुलझाना चाहिए।गरीबी मिटाने और उपमहाद्वीप में जीवनस्तर को ऊपर ले जाने का सबसे बेहतर रास्ता बातचीत के जरिए हमारे मतभेद सुलझाना और व्यापार शुरू करना है।' बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी थी।
 
सिद्धू ने कहा था कि वह सिर्फ दोस्ती के नाते इमरान के शपथग्रहण में गए थे और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। सिद्धू ने यह भी कहा था कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ से उन्होंने सिर्फ शपथग्रहण में मुलाकात की थी और पाकिस्तान के लोगों ने उन्हें जो प्यार, स्नेह दिया वह उससे ओत-प्रोत हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS