ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
कैलिफोर्निया: भयंकर आग की लपटों में फंसा विमान, चालक सहित सभी यात्री सुरक्षित
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2019 12:33:50 PM
कैलिफोर्निया: भयंकर आग की लपटों में फंसा विमान, चालक सहित सभी यात्री सुरक्षित

लॉस एंजेल्स। नार्दर्न कैलिफोर्निया में बुधवार दोपहर दो इंजन वाला छोटा जेट विमान उड़ान भरते ही आग की लपटों में घिर गया। हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है। चालक दल के दोनों सदस्यों सहित सभी दस यात्रियों को बचा लिया गया। इस विमान को कैलिफोर्निया के एक छोटे शहर औरोविल म्यूनिसिपल एयरपोर्ट से पोर्टलैंड जाना था। यह विमान उड़ान भरने के लिए जैसे ही रनवे के अंतिम सिरे तक पहुंचा, इसमें आग लग गई। वहीं सामने ग्राउंड पर सूखी घास थी उससे भी आग को बढ़ने में मदद मिली।

 
आग लगने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर सर्विस टीम ने चालक दल के दोनों सदस्यों और यात्रियों को विमान से उतारना प्रारंभ किया। इसके ठीक सामने हाईवे क्रमांक 162 सामने नज़र आ रहा था और किसी भी बड़ी दुर्घटना से बचने के लिए मौक़े पर आई पुलिस ने हाईवे पर दोनों ओर से आ रहे वाहनों को रोक दिया। यह विमान 560 एक्स एल जेटडेलेवर फ़र्म की ओर से बना है। इसका निर्माण 2003 में हुआ था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS