ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
उत्तर कोरियाई शासक किम व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए पहुंचे रूस
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 6:25:29 PM
उत्तर कोरियाई शासक किम  व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए पहुंचे रूस

मॉस्को। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ संभावित तीसरी शिखर बैठक से पहले उत्तर कोरियाई शासक किम जोंग उन बुधवार को रूसी राष्ट्रपति व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए रूस पहुंच गए हैं। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

 
समाचार एजेंसी यॉनहाप के मुताबिक, किम बख्तरबंद ट्रेन से व्लेडिवोस्टोक पहुंचे हैं। रास्ते में सीमा पार करते ही खसान में उनकी ट्रेन रोक कर उनका परंपरागत ढंग से स्वागत किया गया। उनके साथ एक प्रतिनिधिमंडल भी आया है जिसमें विदेश मंत्री रि योंग हो, वरिष्ठ परमाणु वार्ताकार चो सोन हुई, उनकी बहन किम यो जोंग और चीफ ऑफ स्टाफ किम चांग सोन भी शामिल हैं। 
 
समाचार एजेंसी केसीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, किम गुरुवार को रूसी राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात करेंगे और अपने पुराने मित्र देश से अंतरराष्ट्रीय और अमेरिकी प्रतिबंधों की वजह से बने आर्थिक दबाव को हटाने के लिए मदद की गुहार लगाएंगे। ऐसा माना जा रहा है पुतिन के साथ अपनी पहली शिखर बैठक में वह खुद को एक गंभीर वैश्विक कूटनीतिक खिलाड़ी के रूप में पेश करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS