ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
निर्मली के गांव में युवक की गला रेतकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 3:35:56 PM
निर्मली के गांव में युवक की गला रेतकर हत्या

सुपौल। निर्मली थाना के जरौली गांव निवासी रामनंदन कामत के पुत्र रौशन कुमार कामत की गला रेतकर अपराधियों ने हत्या कर दी। उसकी लाश शनिवार को एनएच-57 के किनारे मधुबनी जिला के लोकही थाना के बनगामा मौजा में खड़क नदी के किनारे बहती मिली। मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 7 बजे गांव से एक बारात जाने वाली थी, रौशन वहां अपने मित्रों के साथ डीजे का गाना और डांस देख रहा था। इसके बाद से वह गुम हो गया। 

जब रात करीब 8 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा तो उनके पिता और अन्य परिजन उनकी खोजबीन करने लगे, लेकिन रात भर कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह करीब 8 बजे निर्मली थाना को हरियाही गांव के लोगों ने सूचना दी कि एक युवक की लाश खरग नदी किनारे से मिली है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी देखने गये जहां परिजनों ने रोशन की लाश को देखा। घटना की सूचना मिलने पर निर्मली एसडीपीओ संतोष कुमार, थानाध्यक्ष सरोज कुमार और मधुबनी जिला के लोकही थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीपीओ के निर्देश पर निर्मली थाना अध्यक्ष ने लाश को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। डीएसपी ने बताया कि मृतक के परिजन से आवेदन मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा। रोशन की शादी 3 मार्च 2016 को डगमारा गांव निवासी गणपत कामत की पुत्री पिंकी कुमारी से हुई थी और वह गर्भवती थी ।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS