ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
वीरपुर पुलिस की छापेमारी में एक गिरफ्तार, अन्य फरार
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2017 6:05:31 PM
वीरपुर पुलिस की छापेमारी में एक गिरफ्तार, अन्य फरार

 सुपौल/वीरपुर। बिहार में सुपौल जिले के वीरपुर अनुमंडल से टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर बलभद्रपुर पंचायत में की गयी छापेमारी के दौरान कुख्यात अपराधी मो.फरीद फरार हो गया ,वहीं एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार करने में उसे कामयाबी मिली है। गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह मिली गुप्त सूचना के आधार पर वीरपुर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सुधीर कुमार ने हजरत अली की पत्नी वीवी कदबानो के आवेदन के आलोक में वीरपुर, बलुआ बाजार एवं बलभद्रपुर ओपी प्रभारी के साथ ब्रह्मपुर वार्ड संख्या-5 में छापेमारी की कार्रवाई की अौर मो. यूसुफ अली के घर में तलाशी ली। इस क्रम में बीबी कदबानो के घर से गायब हुई चापाकल और पाईप की बरामदगी युसूफ के घर से हुयी। वहीं, जब युसूफ अली के दामाद मो.फरीद के घर की पुलिस ने तलाशी ली तो इसकी भनक लगते ही वह वहां से रफू-चक्कर हो गया। 

कटिहार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मो.फरीद वल्द मो.सैयदुल रहमान कटिहार जिले के बांसगढ़ा गांव का निवासी है जिसकी कटिहार पुलिस को लूट-पाट, हत्या जैसे कई मामलों में वर्षों से तलाश है। वीरपुर एसडीपीओ सुधीर कुमार ने बताया कि ब्रह्मपुर गांव में मो.फरीद की शादी मो.युसूफ अली की बेटी से हुई थी और पिछले दो वर्षों से वह वहीं डेरा जमाये बैठा था। वीरपुर पुलिस को उसके आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी मिलते ही उसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा । वीरपुर एसडीपीओ ने बताया कि इस कुख्यात अपराधी को दबोचने के लिए बलुआ बाजार एसएचओ संदीप पाल, भीमनगर एसएचओ मिथिलेश कुमार और बलभद्रपुर एसएचओ रामेश्वर साफी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS