ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वीरपुर पुलिस की छापेमारी में एक गिरफ्तार, अन्य फरार
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2017 6:05:31 PM
वीरपुर पुलिस की छापेमारी में एक गिरफ्तार, अन्य फरार

 सुपौल/वीरपुर। बिहार में सुपौल जिले के वीरपुर अनुमंडल से टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर बलभद्रपुर पंचायत में की गयी छापेमारी के दौरान कुख्यात अपराधी मो.फरीद फरार हो गया ,वहीं एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार करने में उसे कामयाबी मिली है। गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह मिली गुप्त सूचना के आधार पर वीरपुर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सुधीर कुमार ने हजरत अली की पत्नी वीवी कदबानो के आवेदन के आलोक में वीरपुर, बलुआ बाजार एवं बलभद्रपुर ओपी प्रभारी के साथ ब्रह्मपुर वार्ड संख्या-5 में छापेमारी की कार्रवाई की अौर मो. यूसुफ अली के घर में तलाशी ली। इस क्रम में बीबी कदबानो के घर से गायब हुई चापाकल और पाईप की बरामदगी युसूफ के घर से हुयी। वहीं, जब युसूफ अली के दामाद मो.फरीद के घर की पुलिस ने तलाशी ली तो इसकी भनक लगते ही वह वहां से रफू-चक्कर हो गया। 

कटिहार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मो.फरीद वल्द मो.सैयदुल रहमान कटिहार जिले के बांसगढ़ा गांव का निवासी है जिसकी कटिहार पुलिस को लूट-पाट, हत्या जैसे कई मामलों में वर्षों से तलाश है। वीरपुर एसडीपीओ सुधीर कुमार ने बताया कि ब्रह्मपुर गांव में मो.फरीद की शादी मो.युसूफ अली की बेटी से हुई थी और पिछले दो वर्षों से वह वहीं डेरा जमाये बैठा था। वीरपुर पुलिस को उसके आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी मिलते ही उसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा । वीरपुर एसडीपीओ ने बताया कि इस कुख्यात अपराधी को दबोचने के लिए बलुआ बाजार एसएचओ संदीप पाल, भीमनगर एसएचओ मिथिलेश कुमार और बलभद्रपुर एसएचओ रामेश्वर साफी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS