ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
सुपौल में 33 बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2017 8:04:36 PM
सुपौल में 33 बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार

सुपौल। होली के पूर्व जिले में शराब के अवैध कारोबार में वृद्धि दर्ज की जा रही है । सुपौल पुलिस ने अलग अलग दो जगहों पर की गई छापेमारी में 33 बोतल शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। भूसे के घर में छिपा कर बेचने के लिए रखे तीस बोतल नेपाली शराब के साथ कारोबारी कार्तिक कुमार को वीरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वीरपुर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम ने बताया कि थाना क्षेत्र के बैद्यनाथपुर वार्ड नंबर 5 के गिरफ्तार गृहस्वामी के यहां से तस्करी कर नेपाल से लाये गए शराब को बेचने का धंधा चल रहा है। इसी आधार पर चिन्हित करते हुए बैद्यनाथपुर वार्ड नंबर 5 निवासी कार्तिक कुमार के यहां छापेमारी की गई। बारी-बारी से तलाशी के दौरान उसके भूसा घर में छिपा कर रखे तीस बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया तथा मौके से गृहस्वामी को गिरफ्तार भी किया गया।
 इस बाबत औपचारिकताएं पूरी करते हुए गिरफ्तार कारोबारी को जेल भेजा गया है। वहीं दूसरी ओर राघोपुर थाना पुलिस ने 3 बोतल नेपाली शराब के साथ एक युवक को पकड़ा है। थानाध्यक्ष चन्द्र कांत गौरी ने जानकारी देते बताया कि रविवार की शाम वाहन चेकिंग के क्रम में गणपतगंज बाजार में सड़क के बगल से गुजर रहे युवक को पुलिस पर नजर पड़ते ही भागने की चेष्टा करने लगा। तत्काल पुलिस ने उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पैंट के जेब से तीन बोतल नेपाली शराब मिली। युवक को पकड़ कर थाना लाया गया। पकड़े गए युवक की पहचान सुंदर कुमार साकिन धरहरा निवासी के रूप में हुआ। जिसे कानूनी प्रक्रिया कर कांड संख्या 35/17 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS