बिहार
मुर्गा कारोबारी की मौत से गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2017 1:12:32 PM
मुर्गा कारोबारी की मौत से गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

 सुपौल/त्रिवेणीगंज। बिहार में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लत्तोना उत्तर के पूर्व पंचायत समिति सदस्य व मुर्गा कारोबारी की रविवार रात अररिया में छूरा मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद आक्रोशित लोगो ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा और बाजार बंद कराया। इस दौरान गुस्साएं लोगों ने एनएच-327-ई को लगभग तीन घण्टे तक जाम रखा, जिससे यातायात पूर्णत: बाधित रहा। त्रिवेणीगंज-पिपरा, त्रिवेणीगंज-जदिया मार्ग के दोनों किनारों पर वाहनों लम्बी क़तारें लग गयी।

 निर्मम हत्या से गुस्साए लोगों द्वारा किए गए जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा समेत सदल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और जाम का नेतृत्व कर रहे लत्तोना के पूर्व मुखिया सुरेश कुमार यादव, दिलीप कुमार यादव, शत्रुघ्न चौधरी, मो. खलील, संजय सिंह, मनीष अग्रवाल, मो. कलाम समेत आंदोलनकारियों को थानाध्यक्ष द्वारा अनुसंधान में हरसम्भव पुलिस सहयोग देने का वादा किया और जाम को हटाया गया। दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने हत्या के संबंध में बताया कि रविवार की शाम लगभग पांच बजे मोबाइल पर किसी व्यक्ति ने बात की और आने का कहा। जब वो अररिया पहुंचे तथा मोटरसाइकिल से बस स्टैंड पर कोई व्यक्ति उन्हें अपने साथ ले गया। 
लगभग 10 बजे रात्रि अररिया पुलिस द्वारा की जा रही पेट्रोलिंग के दौरान अररिया टोल टैक्स के समीप क्षत-विक्षत अवस्था में पुलिस द्वारा लाया गया जहां बेहतर इलाज के लिये अररिया अस्पताल भेजा गया। स्थिति की नाजुकता को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें कटिहार मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। कटिहार जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मो.अख्तर के पास लगभग 10 हजार रुपये तथा उसका मोबाइल भी गायब है। बताया गया कि मृतक के छाती पर तीन जगह छुरा घोपने के निशान है। जानकारी के अनुसार अररिया पुलिस लूट की घटना मानकर तहकीकात में जुट गई है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS