ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भारत-नेपाल सीमा पर बढ़ी चौकसी
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2017 5:29:07 PM
भारत-नेपाल सीमा पर बढ़ी चौकसी

सुपौल/निर्मली, (हि.स )। गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारत-नेपाल की खुली सीमा पर सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों व सीमावर्ती थाना के पुलिस प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है । एसएसबी, पुलिस व खुफिया एजेंसी सीमा के साथ-साथ कोशी के जल मार्ग पर पैनी निगाह रख रही है।

 एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट पर एसएसबी मुख्यालय के निर्देशानुसार जवानों ने भारत-नेपाल से जुड़े सभी मार्गों पर चौकसी बढ़ा दी गई है। एसएसबी ने अपने सभी बीओपी को भी अलर्ट कर दिया है। नो मेंस लैंड पर तैनात एसएसबी जवान सभी आने-जाने वालों की सघन तलाशी ले रहे हैं। कुनौली एसएसबी कैम्प के 40वीं बटालियन के इंचार्ज इंस्पेक्टर सुभाषचंद्र समोता ने कहा कि हमने अपनी गतिविधियां बढ़ा दी है। राजपुरा व नेउर बीओपी मे तैनात जवानों को अलर्ट रहने को कहा गया है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS