ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुपौल में नशामुक्ति के समर्थन में लोगों में दिखा जबर्दस्त उत्साह
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2017 4:01:03 PM
सुपौल में नशामुक्ति के समर्थन में लोगों में दिखा जबर्दस्त उत्साह

सुपौल, (हि.स.)। जिले में शराबबंदी के सर्मथन में एनएच-57 पर आयोजित मानव श्रृंखला कार्यक्रम में बड़े बुजुर्ग, जवान, महिलाओं और छात्र छात्राओं ने पूरी तरह भागीदारी कर इसे सफल बनाया। इस मौके पर जिला प्रशासन प्रशासन की ओर से सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था। 

जिले के डीएम के अलावा एसपी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शनिवार सुबह से ही आयोजन स्थल पर पर डटे रहे। इस मौके पर सरकारी, गैर सरकारी स्कूली छात्र-छात्राओं के अलावा जिले के तमाम राजनीतिक दल और लोग शामिल होकर नशामुक्त बिहार का संदेश दिया। जो महिलाएं अपने घर की दहलीज से पहले निकलने का पहले साहस नहीं करती थी, वह शनिवार को हुए मानव श्रृंखला कार्यक्रम की कतार में आगे रहीं जो 'नशामुक्त बिहार, चूंकि नशा के कारण उजड़े घर परिवार' जैसे नारे लगा रही थीं।
 वहीं, मानव श्रृंखला कार्यक्रम में आए वाहनों पर इससे संबंधित गाने भी सुनाई दे रहे थे। सुपौल जिले के सीमा क्षेत्र नरपतगंज के आगे महासेतु के पार निर्मली अनुमंडल मधुबनी सीमा तक लगभग पांच लाख लोगों की कतार लगी हुई थी। नीतीश सरकार की अगुवाई में चल रहे इस अभियान का हर उम्र के लोगों ने बढ़-चढ़ कर समर्थन किया । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS