ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
सुपौल में दो गुटों में तनाव, गांव पुलिस छावनी में तब्दील
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2017 6:14:45 PM
सुपौल में दो गुटों में तनाव, गांव पुलिस छावनी में तब्दील

सुपौल। देशवाणी न्यूज नेटवर्क। 

बजरंग चौक के पास शुक्रवार की सुबह एक बस्ती में पशु काटने के सवाल पर दो गुटों में तनाव के बाद हरकत में आयी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक फरार हो गया। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। हालांकि लोगों में आक्रोश कम नहीं हुआ है। पुिलस हालात पर नजर रखे हुए है। छातापुर एसडीपीओ के चंद्रशेखर विद्यार्थी ने स्थित को नियंत्रण में बताया है।
मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को अहले सुबह एक बस्ती में पशु काटने की सूचना फैलने के बाद ग्रामीण गोलबंद होने लगे। इसकी सूचना पूलिस को मिली। तुरंत  कई थानों की पुलिस पहुंच गई। एक व्यक्ति के घर छापेमारी की गई। वहां पशु के कई अंग बरामद हुए। पुलिस ने अंग जब्त कर घर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया।
घटनास्थल पर छापेमारी की गई तब तक आरोपी फरार हो गया। घटना को लेकर धार्मिक संगठनों में जबरदस्त आक्रोश है। उनका कहना है कि बस्ती में आए दिन ऐसी घटना हो रही है। पशु काटकर उसका मांस बेचा जाता है। 
इस बीच, गांव में भारी संख्या में पुिलस बल को तैनात कर दिया गया है। संवदेशनशील इलाके में गश्त की जा रही है। वाहनों की जांच हो रही है।  
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS