ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
आमरण अनशन पर बैठे वीरपुर उप कारा के कैदी
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 4:41:26 PM
आमरण अनशन पर बैठे वीरपुर उप कारा के कैदी

सुपौल (वीरपुर), (हि.स.)। वीरपुर उप-कारा में घटिया भोजन और जेलर के व्यवहार से गुस्साये कैदी बुधवार सुबह से ही उपकारा के अन्दर भूख-हड़ताल पर बैठ गए। उल्लेखनीय है कि वीरपुर उप-कारा में बन्द कुल 57 कैदियों में से 48 कैदी आजकल आमरण अनशन पर बैठे हैं। 
इस संबंध में जेलर मिथिलेश कुमार ने बताया कि रूटीन चेकिंग के दौरान बुधवार की सुबह कैदियों के एक-एक कमरे की गहन जांच की गयी जिसके कारण कई कैदियों में आक्रोश है। यहां के एक कैदी बिट्टू मेहता ने जेल प्रशासन को आवेदन देकर अनशन के बारे में अवगत कराया है। 
जानकारी के अनुसार जेल मीनू के अनुसार भोजन नहीं मिलने के कारण कैदी गुस्से में आ गए और वे अनशन पर बैठ गए। वहीं, आंदोलन को आगे भी जारी रखने की बात कहते हुए जेल-प्रशासन को चेतावनी भी दे दी। मौके पर पहुंचे बीरपुर उपकारा के जेल सुपरिटेंडेंट इफ्तेखार अहमद ने अनशनकारियों को समझा-बुझाकर अनशन समाप्त कराने की कोशिश की ।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS