ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मुम्बई ने आईपीएल फाइनल का सबसे कम स्कोर बनाया
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 1:19:42 PM
मुम्बई ने आईपीएल फाइनल का सबसे कम स्कोर बनाया

 नई दिल्ली, (हि.स.) । आईपीएल-10 के खिताबी मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने लीग के फाइनल मैच का अब तक का सबसे कम स्कोर बनाया। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पुणे के खिलाफ मुंबई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 129 रन ही बना सकी। 

इससे पहले 9 फाइनल मैच खेले जा चुके थे, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली के सबसे कम रन के स्कोर का रिकॉर्ड डेक्कन चार्जर्स के नाम पर दर्ज था। डेक्कन चार्जर्स की टीम 2009 में दक्षिण अफ्रीका के जोहानसबर्ग में हुए फाइनल मैच में 20 ओवर में 6 विकेट पर 143 रन ही बेंगलुरु के खिलाफ बना पाई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS