ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
जोकोविक को हरा ज्वेरेव ने जीता इटेलियन ओपन का खिताब
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 1:16:20 PM
जोकोविक को हरा ज्वेरेव ने जीता इटेलियन ओपन का खिताब

 रोम, (हि.स.)। जर्मनी के एलेक्सांद्र ज्वेरेव ने इटेलियन ओपन का खिताब जीत लिया है। खिताबी मुकाबले में ज्वेरेव ने उलटफेर करते हुए सर्बिया के नोवाक जोकोविक को हराया। 

विश्व रैंकिंग में 17वें नंबर के ज्वेरेव ने अपना स्वप्निल प्रदर्शन करते हुए विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी जोकोविक को एक घंटे 21 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-3 से पराजित किया। महज 20 साल के जर्मन स्टार ज्वेरेव ने रविवार रात खेले गए खिताबी मुकाबले में 29 साल के जोकोविक को पराजित कर न सिर्फ खिताब अपने नाम किया बल्कि अपनी कॅरियर की सबसे बड़ी जीत भी हासिल की। 
अपने कॅरियर की सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले ज्वेरेव 2007 में हुए मियामी ओपन के बाद से मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट खिताब जीतने वाले सबसे युवा खिलाड़ी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS