ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल फाइनल खेलने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बने सुंदर
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 1:12:24 PM
आईपीएल फाइनल खेलने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बने सुंदर

 नई दिल्ली, (हि.स.) । पुणे के युवा ऑफ स्पिनर गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल का फाइनल मैच खेलने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए हैं।

सुंदर ने रवींद्र जडेजा का ‍8 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा। सुंदर 17 वर्ष 288 दिन की आयु में आईपीएल फाइनल खेलने मैदान में उतरे। इससे पहले यह कीर्तिमान रवींद्र जडेजा के नाम था, जब वे 19 वर्ष 178 दिन की उम्र में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से 2009 आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान में उतरे थे।

सुंदर ने फाइनल में भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। उन्हें विकेट तो कोई नहीं मिला, लेकिन उन्होंने जबर्दस्त किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में मात्र 13 रन दिए। गौरतलब है कि मुम्बई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब जीता।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS