ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
थियेम ने रोका नडाल का विजय अभियान, रोम मास्टर्स से किया बाहर
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 3:10:35 PM
थियेम ने रोका नडाल का विजय अभियान, रोम मास्टर्स से किया बाहर

रोम, (हि.स.)। ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थियेम ने पूर्व विश्व नम्बर वन स्पेन के राफेल नडाल का 17 मैचों का विजय अभियान रोक दिया। थियेम ने नडाल को 6-4, 6-3 से शिकस्त देकर रोम मास्टर्स से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

थियेम का सामना अब चार बार के विजेता नोवाक जोकोविक और अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। बारिश के कारण शुक्रवार को मुकाबला रोक दिया गया जब जोकोविक 6-1, 1-2 से आगे थे।

जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने कनाडा के पांचवीं वरीयता प्राप्त मिलोस राओनिक को 7-6, 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। अब उनका सामना क्रोएशिया के छठी वरीयता प्राप्त मारिन सिलिच से होगा।

महिला वर्ग में रोमानिया की छठी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप और नीदरलैंड की किकि बर्टेंस सेमीफाइनल में भिड़ेंगी। दूसरे सेमीफाइनल में फ्रेंच ओपन चैम्पियन गार्बाइन मुगुरूजा का सामना एलिना स्वितोलिना से होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS