ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फाइनल में भी इसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहते हैं: रोहित
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 1:02:39 PM
फाइनल में भी इसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहते हैं: रोहित

बेंगलुरु, (हि.स.)। कोलकाता को हराकर आईपीएल-10 के खिताबी मुकाबले में पहुंचे मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि कि पिछले मैच में मिली हार के बाद हमने काफी मेहनत किया है। इस जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है और अब हम फाइनल में भी इसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहते हैं।

मुंबई ने शुक्रवार रात कोलकाता को 18.5 ओवर में मात्र 107 रन पर ढेर करने के बाद 14.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाकर शानदार जीत अपने नाम की और फाइनल में स्थान बनाया। जहां रविवार को उसका मुकाबला पहली बार फाइनल में पहुंचे पुणे से होगा। 
रोहित ने मैच के बाद कहा कि पुणे के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड थोड़ा अलग है लेकिन इस बार हम इतिहास बदलेंगे और ट्राफी अपने नाम करेंगे। 2013 और 2015 में दो बार खिताब जीत चुकी मुंबई की टीम चौथी बार फाइनल में पहुंची है। मुंबई 2010 में उपविजेता रही थी। आंकड़े बताते हैं मुंबई और पुणे टी 20 का इतिहास में अब तक 4 बार आमने सामने हो चुके हैं जिसमें से पुणे ने 3 बार मुंबई को हराया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS