ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत ने किया एशियाई जूनियर टेबल टेनिस के लिए क्वालीफाई
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 12:57:48 PM
भारत ने किया एशियाई जूनियर टेबल टेनिस के लिए क्वालीफाई

नई दिल्ली, (हि.स.)। कोलंबो के करीब माउंट लाविनिया में चल रही दक्षिण एशियाई जूनियर टेबल टेनिस चैम्पियनशिप के पहले दिन ग्रुप लीग में भारत ने शीर्ष स्थान हासिल कर एशियाई जूनियर के लिए क्वालीफाई कर लिया है। 

लड़कों के वर्ग में भारत ने मालदीव और बांग्लादेश को 3-0 के समान अंतर से शिकस्त दी और अब ग्रुप में मेजबान श्रीलंका और पाकिस्तान से भिड़ेगा। दो जीत दर्ज करके भारतीय लड़कों ने एशियाई जूनियर चैम्पियनशिप के लिये क्वालीफाई किया, जो 29 जून से चार जुलाई तक कोरिया के अनसान में की जाएगी।
लड़कियों के वर्ग में भारत और श्रीलंका ने क्वालीफाई किया। ग्रुप मैचों में भारत ने श्रीलंका, पाकिस्तान और मालदीव को 3-0 से पराजित कर छह अंक से तालिका में बढ़त बनाई। भारत की कैडेट बालिका टीम ने श्रीलंका को अपने अंतिम मैच में 3-0 से शिकस्त देकर शीर्ष पर स्थान प्राप्त करके स्वर्ण पदक हासिल किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS