ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
चैम्पियंस ट्राफी: चोटिल मनीष पांडेय की जगह कार्तिक भारतीय टीम में
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 12:20:40 PM
चैम्पियंस ट्राफी: चोटिल मनीष पांडेय की जगह कार्तिक भारतीय टीम में

 नई दिल्ली। तमिलनाडु के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चोटिल मनीष पांडेय की जगह एक जून से होने वाले चैम्पियंस ट्राफी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। कार्तिक को पांच स्टैंड-बाई खिलाड़ियों में रखा गया था। कार्तिक भारत के लिए 23 टेस्ट और 71 एकदिवसीय खेल चुके हैं। कार्तिक ने एक अन्य विकेटकीपर रिषभ पंत को पछाड़ा जो रिजर्व खिलाड़ियों का हिस्सा थे। 

कार्तिक ने तमिलनाडु के विजय हजारे ट्राफी जीतने के अभियान के दौरान 607 रन जुटाए थे, जिसमें फाइनल में शतक भी शामिल था। उनका औसत 86 से ज्यादा था और उन्होंने 100 से ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन जुटाए। इसके अलावा उन्होंने रणजी ट्राफी में 704 रन और टी-20 के दसवें चरण में 361 रन जोड़े। उन्होंने भारत के लिए अंतिम मैच बांग्लादेश में 2014 एशिया कप में अफगानिस्तान के लिए खेला था। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS