ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इस पूरे सीजन में चिन्नास्वामी का विकेट सबसे निराशाजनक : वार्नर
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 6:24:07 PM
इस पूरे सीजन में चिन्नास्वामी का विकेट सबसे निराशाजनक : वार्नर

 बेंगलुरु, (हि.स.)। कोलकाता के खिलाफ 7 विकेट से मिली हार से निराश सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल था। इस पूरे सीजन में यह विकेट सबसे निराशाजनक रही है। कोलकाता ने अच्छी गेंदबाजी की।

वॉर्नर ने कहा कि हमने जिस प्रकार से बल्लेबाजी की, वह पर्याप्त नहीं थी। हम अपने लक्ष्य से 30 रन पीछे थे। इस विकेट पर बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल था। इस पूरे सीजन में यह विकेट सबसे निराशाजनक रही है। कोलकाता ने अच्छी गेंदबाजी की। कप्तान वॉर्नर ने कहा कि कोलकाता के हमने तीन विकेट लिए, लेकिन हम जानते थे कि इस टीम के खिलाफ जीत बेहद मुश्किल होगी और ऐसा ही हुआ। हैदराबाद के सभी लोगों का शुक्रिया। उनके समर्थन के बगैर हम यहां नहीं खेल पाते।
गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलाकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम की बल्लेबाजी पर्याप्त नहीं थी। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को सात विकेट से मात दी। हालांकि, इस मैच के दौरान बारिश ने बाधा डाली थी।
पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ 129 रनों का लक्ष्य रखा। तीन घंटे से ज्यादा देर तक चली बारिश थमने के बाद कोलकाता को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से छह ओवरों में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। इन छह ओवरों में दो ओवर पावर प्ले के थे। इस लक्ष्य को कोलकाता ने 5.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS