ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी ने “असपॉल” के साथ की साझेदारी, बनाया आधिकारिक साइडर पार्टनर
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 6:18:04 PM
आईसीसी ने “असपॉल” के साथ की साझेदारी, बनाया आधिकारिक साइडर पार्टनर

 नई दिल्ली, (हि.स.) । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने लंदन में 1 से 18 जून तक होने वाले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के लिए आधिकारिक साइडर पार्टनर बनाने के लिए “असपॉल” के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है। “असपॉल” 1728 के बाद से साइडर बनाने के कारोबार में रहा है, लेकिन यह पहली बार है जब यह कंपनी क्रिकेट के साथ भागीदारी कर रही है। असपॉल के उत्पाद तीन टूर्नामेंट स्थलों के साथ ही बर्मिंघम के फैन पार्क में भी उपलब्ध होंगे।

आईसीसी के महाप्रबंधक - वाणिज्यिक, कैंपबेल जैमीसन ने कहा कि आईसीसी की ओर से मैं चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के लिए असपॉल का आधिकारिक साइडर पार्टनर बनने पर स्वागत करता हूं। असपॉल यूनाइटेड किंगडम में प्रीमियम ब्रांड है और आईसीसी के साथ भागीदारी करने का उनका फैसला है। उनका हमसे जुड़ना 50 ओवर क्रिकेट की लोकप्रियता को इंगित करता है और यह भी दर्शाता है कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जैसे प्रमुख प्रमुख वैश्विक कार्यक्रम ब्रांडों के लिए महत्वपूर्ण है।
“असपॉल” के मुख्य कार्यकारी आधिकारी डेस स्मिथ ने कहा कि हम सभी यहां इस प्रतिष्ठित समारोह के साथ जुड़ने से रोमांचित हैं। आईसीसी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ टीमों और क्रिकेटरों को आकर्षित करती है। हम वास्तव में इस साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS