ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अनुकूल परिणाम हासिल करके अच्छा लग रहा है : जयराम
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 6:16:07 PM
अनुकूल परिणाम हासिल करके अच्छा लग रहा है : जयराम

 नई दिल्ली, (हि.स.) । अजय जयराम ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करने पर खुशी जताते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि आखिर में मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करने में सफल रहा। मैं इस बीच जूझता भी रहा, चाहे वह चोट हो या खराब फार्म। मैं अब निरंतर आगे बढ़ रहा हूं और अनुकूल परिणाम हासिल करके अच्छा लग रहा है। 

जयराम अभी विश्व रैंकिंग में 13वें स्थान पर हैं और इस तरह से वह पुरूष एकल में भारत के नंबर एक शटलर बन गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी मैं अपने खेल और फिटनेस को लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। असल में संभवत: पहली बार मैं खुद को इतना फिट महसूस कर रहा हूं। मैं कंधे की चोट के कारण काफी समय तक बाहर रहा और लेकिन मैंने वापसी की और फिर अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल की, लेकिन उम्मीद है कि मैं इससे भी आगे बढ़ने में सफल रहूंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS