ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
गंभीर ने हैदराबाद पर मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 12:11:33 PM
गंभीर ने हैदराबाद पर मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

 बेंगलुरु। गत चैंपियन हैदराबाद पर डकवर्थ लुईस नियम के तहत सात विकेट से मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है, जिन्होंने हैदराबाद की मजबूत बल्लेबाजी पर अंकुश लगाते हुए उन्हें मात्र 128 के मामूली स्कोर पर रोक दिया। 

गंभीर ने कहा कि गेंदबाजों ने हमें एक मजबूत आधार दिया, जिस पर बाद में बल्लेबाजों ने जीत अपने नाम की। गंभीर ने हालांकि 48 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 विकेट गंवाने पर बल्लेबाजी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी के प्रति और सजग रहने की जरूरत है। जल्दी जल्दी विकेट गंवाना निराशाजनक है लेकिन अंतत: यह सुखद है कि हमने मैच जीता और फाइनल की तरफ आगे बढ़े। 
केकेआर के कप्तान ने कहा कि यह विकेट बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए पिछले मैच के विकेट से काफी बेहतर था। मेरा मानना है कि यदि आप ऐसे विकेट पर 160 रन का स्कोर करते हो तो इसे चुनौतीपूर्ण कहा जा सकता है। आप हर मैच में 200 रन नहीं बना सकते हो। बारिश से जरूर थोड़ा हताशा हुई थी लेकिन अंत में जीत के साथ सब ठीक रहा। स्टार बल्लेबाज ने कहा कि हमने इस सत्र में लाजवाब प्रदर्शन किया है और हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन तो वाकई अविश्वसनीय कहा जा सकता है। हमारा मुंबई के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है लेकिन मुझे लगता है कि हम इन बातों को पीछे छोड़ते हुए बेहतर प्रदर्शन करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS