ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मुम्बई आईपीएल-दस के खिताब का प्रबल दावेदार: राहुल द्रविड़
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2017 12:16:32 PM
मुम्बई आईपीएल-दस के खिताब का प्रबल दावेदार: राहुल द्रविड़

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ ने मुम्बई इंडियंस को आईपीएल-दस के खिताब का प्रबल दावेदार बताया है। उन्होंने कहा कि मुम्बई इंडियंस को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट, सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स से भी कड़ी चुनौती मिलेगी। उनके पास भी कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं। मुम्बई इंडियंस फाइनल में जीत हासिल करने में कामयाब हुआ तो यह उसका तीसरा आईपीएल खिताब होगा। 

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने दिल्ली डेयरडेविल्स के आईपीएल-दस प्लेऑफ में नहीं पहुंचने पर निराशा जताते हुए कहा कि इस सत्र में उनकी टीम करीबी मैचों में जीत दर्ज करने में नाकाम रही। जिसके कारण वह प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई। द्रविड़ ने हालांकि कहा कि पिछले दो साल में टीम के प्रदर्शन में सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में हमारे प्रदर्शन में सुधार हुआ है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है। 
द्रविड़ ने टूर्नामेंट में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और संजू सैमसन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पंत और सैमसन जैसे युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS