ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया: रोहित शर्मा
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2017 1:51:04 PM
हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया: रोहित शर्मा

कोलकाता, (हि.स.)। कोलकाता पर मिली नौ रनों की रोमांचक जीत से उत्साहित मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि कोलकाता की रन गति अच्छी थी लेकिन लगातार विकेट चटकाने के कारण हम मैच में बने रहे। हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया।

रोहित ने अपनी टीम की बेंच स्ट्रेंथ की तारीफ की क्योंकि टीम कई महत्वपूर्ण खिलाडियों के बिना उतरी थी। रोहित ने कहा, ‘हमने अच्छी बल्लेबाजी और फिर अच्छी गेंदबाजी की। हमारी बेंच स्ट्रेंथ शानदार है। कई अहम खिलाड़ी नहीं खेले और उनकी जगह लेने वाले खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।
बतादें कि मुंबई के 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की टीम हार्दिक पंड्या (22 रन पर दो विकेट), आर विनय कुमार (31 रन पर दो विकेट) और टिम साउथी (39 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 164 रन ही बना सकी। 
कोलकाता का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदला पाया। टीम की ओर से मनीष पांडे ने सर्वाधिक 33 जबकि कोलिन ग्रैंडहोम ने 29 रन बनाए। क्रिस लिन ने 26 रन की पारी खेली। जबकि मुंबई ने (63) और तिवारी (52) के अर्धशतकों और दोनों के बीच तीसरे विकेट की 61 रन की साझेदारी की मदद से पांच विकेट पर 173 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS