ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
प्लेऑफ में पहुंची हैदराबाद, गुजरात को 8 विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2017 7:42:40 PM
प्लेऑफ में पहुंची हैदराबाद, गुजरात को 8 विकेट से हराया

कानपुर। कप्तान डेविड वार्नर (नाबाद 69) और विजय शंकर (नाबाद 63) के शतकीय साझेदारी की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 10 के 53वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात लायन्स को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही हैदराबाद आईपीएल 10 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली मुम्बई के बाद दूसरी टीम बन गई है। गुजरात की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 154 रन बनाये थे। जवाब में 18.1 ओवरों में हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर 158 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान वार्नर ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलायी। 
 
154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को प्रवीण कुमार ने पहला झटका दिया। प्रवीण ने शिखर धवन (18) को फॉकनर के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा। इसी ओवर में उन्होंने मोइसिस हेनरिक्स को विकेट के पीछे कार्तिक के हाथों कैच करवाकर हैदराबाद का दूसरा विकेट ले लिया। 
 
इससे पहले, हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। हैदराबाद की कसी हुई गेंदबाजी के सामने गुजरात की पूरी 19.2 ओवर में 154 रन पर सिमट गई। राशिद खान ने हैदराबाद की टीम को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने ड्वेन स्मिथ (54 रन) को एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में इशान किशन (61) को नमन ओझा के हाथों और सुरेश रैना 02 को शिखर धवन के हाथों कैच करवाकर गुजरात की कमर तोड़ दी। अगले ही ओवर में राशिद खान ने दिनेश कार्तिक को शून्य पर हुडा के हाथों कैच करवाकर और तीन गेंदों बाद अरोन फिंच को बोल्ड करके गुजरात के शीर्षक्रम को तहस-नहस कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS