ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में हिस्सा लेंगी चार नई टीमें
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2017 12:31:52 PM
कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में हिस्सा लेंगी चार नई टीमें

नई दिल्ली, (हि.स.)। इस साल जुलाई-अक्टूबर में खेली जाने वाली विवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में चार नई टीमों को शामिल किया गया है। इन चार टीमों में चेन्नई, अहमदाबाद, लखनऊ और हरियाणा शामिल हैं। चेन्नई टीम के मालिक एन. प्रसाद और महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं। अहमदाबाद टीम का मालिकाना हक अडानी ग्रुप के पास है। लखनऊ टीम का मालिकाना हक जीएमआर ग्रुप के हाथों में हैं, जबकि हरियाणा टीम का मालिकाना हक जेएसडब्ल्यू ग्रुप के हाथों में है।

इन चार टीमों के साथ ही लीग में अब कुल 12 टीमें हो गई हैं। लीग में दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद, पटना, पुणे और जयपुर की टीमें पहले से ही खेल रही हैं। इसके साथ ही 13 सप्ताह तक चलने वाली इस लीग में अब 130 मैच खेले जायेंगे। स्टार इंडिया के चेयरमैन और सीईओ उदय शंकर ने कहा कि कबड्डी लीग में भारत के कुछ बेहतरीन कंपनियों का स्वागत करने में हमें खुशी हो रही है। हमारा मानना ​​है कि मौजूदा और नए सहयोगियों के समर्थन से हम इस खेल में सामाजिक रूप से परिवर्तन कर सकेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS