ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सौवें आईपीएल मैच में शून्य पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बने गेल
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2017 12:53:57 PM
सौवें आईपीएल मैच में शून्य पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बने गेल

नई दिल्ली, (हि.स.)। दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल अपने सौवें आईपीएल मैच में शून्य पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इसी के साथ वह इस सत्र में मैच की पहली ही गेंद पर आउट होने वाले भी पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

गेल के नाम आईपीएल में 41.12 की औसत से 3578 रन हैं। जिसमें उन्होंने पांच शतक और 21 अर्धशतक लगाए हैं। उन्हीं के नाम आईपीएल की सबसे बड़ी पारी(नाबाद 175) का रिकॉर्ड दर्ज है। वहीं क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की त्रिमूर्ति आईपीएल-10 में एक बार फिर सुपर फ्लॉप हो गई।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ये तीन विस्फोटक बल्लेबाज कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ दर्शकों को निराश कर गए। गेल का खाता नहीं खुला, कप्तान विराट ने नौ गेंदों में पांच रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने आठ गेंदों में 10 रन बनाए। यह लगातार दूसरा मैच है जिसमें यह त्रिमूर्ति बुरी तरह फ्लाप हुई है।
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में भी गेल खाता नहीं खोल पाए थे| विराट ने आठ गेंदों में छह रन बनाए थे और डिविलियर्स 11 गेंदों में 10 रन ही बना सके थे। इस त्रिमूर्ति ने कोलकाता के खिलाफ कुल 15 रन बनाए जो तीनों का कुल मिलाकर सबसे कम स्कोर है। पिछले मैच में तीनों ने कुल 16 रन बनाए थे। आरसीबी को कोलकाता के खिलाफ शर्मनाक पराजय का सामना करना पड़ा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS