ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
केकेआर ने आरसीबी को दी 6 विकेट से मात
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2017 7:39:47 PM
केकेआर ने आरसीबी को दी 6 विकेट से मात

 आईपीएल-10 में रविवार को पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी ने 6 विकेट खोकर 158 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए केकेआर ने 4 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। गौतम गंभीर 10 ,जबकि डिग्रैंडहोम 22 रन बनाकर खेल रहे हैं। सुनील नारायण ने महज 15 गेंदों पर अर्धशतक जड़ इतिहास रच डाला। वहीं केकेआर ने पावरप्ले में 105 रन बनाकर रिकॉर्ड कायम किया। सुनील नारायण ने 17 गेंदों में 4 छक्के और 6 चौकों के साथ 54 रन बनाए। वहीं क्रिस लिन ने 50 रन की शानदार पारी खेली। आरसीबी की गेंदबाजी शुुरुआत में बेहद खराब रही। उनकी ओर से पवन नेगी ने 2, जबकि चहल और अरविंद चौधरी ने 1-1 विकेट लिए।

 

बैंगलोर को पहली ही गेंद पर क्रिस गेल के रूप में झटका लगा। इसके बाद कप्तान विराट कोहली (5) और एबी डिविलियर्स (10) भी जल्द आउट हो गए। हालांकि इसके बाद ट्रैविस हेड और मंदीप सिंह ने शानदार 71 रन साझेदारी करते हुए टीम को 100 रन पर पहुंचाया। मंदीप सिंह 52 रन बनाकर आउट हुए। वहीं अगर केकेआर की गेंदबाजी पर नजर डालें तो उमेश यादव ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए। वहीं सुनील नारायण 2 और क्रिस वोक्स एक विकेट लेने में कामयाब रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS