ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 106 रन से हराया,श्रृंखला बराबर
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 4:19:52 PM
वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 106 रन से हराया,श्रृंखला बराबर

बारबाडोस,  (हि.स.)। वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में 106 रन से हराकर तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला एक-एक से बराबर कर ली है। जमैका में खेला गया पहला टेस्ट मैच पाकिस्तान ने जीता था। वेस्टइंडीज की तरफ से शैनन गैबरिएल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 11 रन पर पांच विकेट लिये। 

इससे पहले यासिर शाह (94 रन पर सात विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर अन्तिम दिन पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज की दूसरी पारी केवल 268 रन पर ही समेट दी। जिससे मेहमान टीम को जीत के लिए 187 रन का लक्ष्य मिला। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के सामने शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए केवल 34.4 ओवर में 81 रन पर ही ढेर हो गई।

वेस्टइंडीज की ओर से गैबरिएल ने 11 रन पर पांच, कप्तान जेसन होल्डर ने 23 रन पर तीन और ए जोसेफ ने 42 रन पर दो विकेट लिए। पाकिस्तान की दूसरी पारी में विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने सर्वाधिक 23 रन का योगदान दिया। तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने 20 रन बनाए थे। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 312 और पाकिस्तान ने 393 रन बनाए थे। मैच में दस विकेट लेने वाले वेस्टइंडीज के गेंदबाज गैबरिएल को मैन ऑफ दे मैच का पुरस्कार दिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS