ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगाड़ सकती है बेंगलुरु
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 12:45:58 PM
पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगाड़ सकती है बेंगलुरु

नई दिल्ली, (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। बेंगलुरु तालिका में आखिरी पायदान पर है और 11 मैचों में अब तक दो ही जीत सकी है। बेंगलुरु के पास फिलहाल खोने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन वह जीत हासिल कर पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण जरूर बिगाड़ सकती है। पंजाब की उम्मीदें अब आगामी मैचों पर लगी हैं और उसके लिए हर मुकाबला करो या मरो का हो गया है।

पंजाब ने अब तक नौ मैचों में चार जीते हैं और पांच हारे हैं और पांचवें नंबर पर है। पंजाब ने अपने पिछले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को अपने घरेलू मैदान पर एकतरफा अंदाज में 10 विकेट से हराकर अब तक अपनी उम्मीदों को कायम रखा है, लेकिन प्लेऑफ की होड़ में उससे आगे हैदराबाद और पुणे हैं और इसलिए उसे निश्चित ही अपने अगले मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की टीम ने दिल्ली को जिस तरह पिछले मैच में हराया उसके बाद उसके हौंसले काफी बुलंद हैं, लेकिन पंजाब में निरंतरता की भारी कमी दिखती है और हर बार वह बल्ले या गेंद से प्रभावित नहीं कर पाती है। जबरदस्त फार्म में चल रहे और टीम के सर्वश्रेष्ठ स्कोरर हाशिम अमला पर भी रनों के लिए ज्यादा दारोमदार दिखता है तो गेंदबाजी में अक्षर पटेल, मोहित शर्मा और संदीप शर्मा की तिकड़ी ही अब तक सफल रही है।

पंजाब के लिये अमला ने अब तक आठ मैचों में 63 के औसत से सर्वाधिक 315 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। लेकिन उनके अलावा बल्ले से किसी और खिलाड़ी ने निरंतरता नहीं दिखाई है जो पंजाब के लिए इस समय बड़ी परेशानी है। ऑलराउंडर तथा कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने शुरूआत में अच्छा खेला था, लेकिन उसके बाद वह भी पटरी से उतर गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS