ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
दिग्गजों ने की पंत और संजू सैमसन की जमकर तारीफ
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 12:24:54 PM
दिग्गजों ने की पंत और संजू सैमसन की जमकर तारीफ

 नई दिल्ली, (हि.स.)। गुजरात के खिलाफ दिल्ली को 7 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले देश के युवा बल्लेबाजों रिषभ पंत और संजू सैमसन की दिग्गजों ने जमकर तारीफ की है। गुजरात लायंस के 208 रनों के विशाल स्‍कोर का पीछा करते हुए दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने पंत (97 रन, 43 गेंद, छह चौके, 9 छक्‍के) और संजू सैमसन (61रन, 31 गेंद, सात छक्‍के) की पारियों की बदौलत 17.3 ओवर में मात्र तीन विकेट खोकर ही लक्ष्‍य हासिल कर लिया। 

पंत की धमाकेदार बल्लेबाजी को देखकर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि 'टी 20 के सभी दस सत्रों को मिला दें तो भी ये सबसे सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ऋषभ की पारी पर कहा कि ऋषभ पंत ने क्या बेहतरीन पारी खेली है...100 का ग़म नहीं...हमारे लिए यह शतक से ज़्यादा बड़ा है।

इसके साथ ही टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “दिल्ली की जीत में संजू सैमसन और ऋषभ पंत के बीच की हुई साझेदारी का अहम योगदान रहा, लेकिन ऋषभ पंत ने जो 97 रनों की पारी खेली वह अविश्वसनीय था।”

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS