ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पूर्व भारतीय क्रिकेटरों की राय, चैंपियंस ट्रॉफी में खेले भारत
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 8:01:06 PM
पूर्व भारतीय क्रिकेटरों की राय, चैंपियंस ट्रॉफी में खेले भारत

 नई दिल्ली, (हि.स.)। इंग्लैंड में एक जून से होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम की भागीदारी में अभी सन्देह है। इस बीच महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ सहित भारत के पूर्व क्रिकेटरों ने कहा है कि भारत को चैंपियंस ट्राफी में खेलना चाहिए।

सचिन, द्रविड़, जहीर खान, गुंडप्पा विश्वनाथ, संदीप पाटिल, संजय मांजरेकर, आकाश चोपड़ा, अजित आगरकर, वेंकटेश प्रसाद, सबा करीम, मुरली कार्तिक और दीप दास गुप्ता से क्रिकइंफो ने भारत के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने के बारे में पूछा। सभी की एक राय थी कि भारत को चैंपियंस ट्रॉफी में खेलना चाहिए और 2013 में जीते अपने खिताब का बचाव करना चाहिए।

भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अभी तक टीम घोषित नहीं की है जबकि टीम घोषित करने की अंतिम समय सीमा 25 अप्रैल थी। समय सीमा बीत जाने के कारण भारत के इस टूर्नामेंट में खेलने को लेकर संशय के बादल मंडरा रहे हैं।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद में राजस्व मॉडल और प्रशासनिक सुधार पर अप्रैल में मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अब तक टीम का एलान नहीं किया है। भारतीय बोर्ड इस मुद्दे पर बंटा हुआ है। एक वर्ग का मानना है कि भारत को सदस्यता भागीदारी समझौता तोड़ देना चाहिए जिससे भारत 2023 तक आईसीसी टूर्नामेंटों की मेजबानी करने और उसमें हिस्सा लेने से बाहर हो जाएगा। वर्ष 2023 मौजूदा चक्र का अंतिम वर्ष है।

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अंतिम फैसला बोर्ड की सात मई को दिल्ली में होने वाली विशेष आम सभा बैठक में लिया जाएगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS