ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
हैदराबाद के सामने कोलकाता की गंभीर चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2017 12:18:35 PM
हैदराबाद के सामने कोलकाता की गंभीर चुनौती

 नई दिल्ली। आईपीएल 10 में रविवार को खेले जाने वाले दूसरे मैच में शीर्ष पर काबिज कोलकाता का सामना तीसरे नंबर की हैदराबाद से होगा। लीग में 9 मैचों में 14 अंक के साथ केकेआर शीर्ष पर है। वहीं, हैदराबाद 9 मैचों में 11 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। 

कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर इस समय जबर्दस्त फार्म में हैं और उनके पास आरेंज कैप है जबकि आईपीएल के इस संस्करण में कोलकाता के लिए दोहरी भूमिका (स्पिनर और अब सलामी बल्लेबाज) की भूमिका निभा रहे। सुनील नारायण तुरूप का इक्का साबित हो रहे हैं। वहीं राबिन उथप्पा ने सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं। कोलकाता ने कल दिल्ली को 22 गेंद बाकी रहते 7 विकेट से हराया। 
दूसरी ओर हैदराबाद के इरादे 15 अप्रैल को कोलकाता में हुए पिछले मैच की हार का बदला चुकता करने के होंगे । उस मैच में 173 रन के लक्ष्य का पीछा करने में हैदराबाद नाकाम रहे थे और 17 रन से हार गए थे। उसके बाद से हालांकि हैदराबाद के प्रदर्शन में काफी सुधार आया है । कप्तान डेविड वार्नर, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और केन विलियमसन जबर्दस्त फार्म में हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS