ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईपीएल: दिल्ली का सामना पंजाब से, दोनों ही टीमों को जीत की तलाश
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2017 12:00:08 PM
आईपीएल: दिल्ली का सामना पंजाब से, दोनों ही टीमों को जीत की तलाश

 नई दिल्ली। पंजाब की टीम अपने घरेलू मैदान पर रविवार को दिल्ली से भिड़ेगी। पंजाब ने 8 मैचों में 3 जीते हैं और वह 6 अंक के साथ छठे नंबर पर है जबकि दिल्ली हमेशा की तरह अपने निराशाजनक प्रदर्शन की बदौलत पिछले लगातार चार मैचों में हार झेलने के बाद 7 मैचों में 5 हार के साथ आखिरी स्थान पर है। उसके पास फिलहाल सिर्फ चार अंक हैं। दोनों टीमों के ही लिए आगे की राह मुश्किल हो गई है और अब इस पड़ाव पर हार उनके समीकरण पूरी तरह बिगाड़ सकती है। 

दिल्ली ने पिछला मैच कोलकाता से सात विकेट से हारा था तो पंजाब अपने घरेलू मैदान का भी फायदा नहीं उठा सकी और हैदराबाद ने उसे 26 रन से हरा दिया। पंजाब ने टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन फिर वह पटरी से उतर गई और फिर उसके लिए वापसी मुश्किल हो गयी। ग्लेन मैक्सवेल की टीम ने पिछले दो मैचों में गुजरात को 26 रन से हराया था तब उसकी वापसी की उम्मीद जगने लगी थी लेकिन फिर अगले मैच में वह फिर हार गयी। 
हैदराबाद के खिलाफ पंजाब के गेंदबाजों की महंगी गेंदबाजी की वजह से विपक्षी टीम 207 रन पर पहुंच गयी और बल्लेबाजों के संघर्ष के बावजूद वह बड़े लक्ष्य से कुछ दूर आकर चूक गयी थी। तो यही हाल दिल्ली का भी रहा जिसमें अनुभव की कमी और खराब गेंदबाजी तथा खराब क्षेत्ररक्षण उसकी हार की वजह बन रही है। बल्लेबाज संजू सैमसन पर टीम रनों के लिए इस कदर निर्भर है कि उनकी 60 रन की महत्वपूर्ण पारी के आउट होने बाद आखिरी छह ओवरों में उसके बल्लेबाज 37 रन ही जोड़ सके। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS