ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कोपा अमेरिका टूर्नामेंट की टीमों में होगा विस्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2017 1:06:57 PM
कोपा अमेरिका टूर्नामेंट की टीमों में होगा विस्तार

रियो डी जनेरियो, (आईपीएन/आईएएनएस)। कोपा अमेरिका के 2019 में आयोजित होने वाले नए संस्करण में टीमों की संख्या को बढ़ाकर 16 कर दिया जाएगा। दक्षिण अमेरिका फुटबाल शासी निकाय कोनमेबोल के प्रमुख ने यह जानकारी दी। समाचार ऐजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, विश्व के सबसे पुराने फुटबाल टूर्नामेंट में आम तौर पर 10 टीमें नजर आती हैं और अन्य दो टीमों को उत्तरी अमेरिका, मध्य अमेरिका और कैरिबियाई देशों से बुलाया जाता है। 

कोनमेबोल के अध्यक्ष एल्जेंड्रो डोमिनगुएज ने कहा कि संगठन ने खेल के प्रारूप में विस्तार पर सहमति जता दी है। हालांकि, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है कि ये अतिरिक्त टीमें किस देश से शामिल होंगी। डोमिनगुएज ने कहा, “बोर्ड ने इस बात पर सहमति जता दी है कि यह टूर्नामेंट ब्राजील में होगा और इसमें 16 टीमें होंगी।“ पिछले माह ब्राजील में मीडिया रिपोर्टों की तर्ज पर ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि 2019 टूर्नामेंट में स्पेन, पुर्तगाल, फ्रांस, इटली और जापान की टीमें नजर आएंगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS