ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
स्टटगार्ट ग्रां प्री टेनिस के क्वार्टरफाइनल में पहुंची शारापोवा
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2017 1:39:38 PM
स्टटगार्ट ग्रां प्री टेनिस के क्वार्टरफाइनल में पहुंची शारापोवा

 बर्लिन, (हि.स.) । विश्व की पूर्व नंबर एक रूस की मारिया शारापोवा डोपिंग के कलंक को पीछे छोड़ते हुए 15 महीने बाद फिर से कोर्ट पर वापसी का शानदार तरीके से जश्न मना रही हैं। शारापोवा ने हमवतन एकातेरिना माकारोवा को हराकर स्टटगार्ट ग्रां प्री टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। 

पांच बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन शारापोवा ने विश्व रैंकिंग में 43वीं नंबर की माकारोवा को एक घंटे 20 मिनट तक चले मुकाबले में 7-5 6-1 से पीटकर अंतिम 8 में जगह बनाई जहां अब उनका मुकाबला एस्टोनिया की एनेट कोंटावीट से होगा।

कोंटावीट ने एक अन्य मैच में 5वीं सीड स्पेन की गरबाइन मुगुरुजा को 2-6 7-6 7-1 6-1 से पराजित किया। गौरतलब है कि इससे पहले शारापोवा ने इटली की रॉबर्टा विंसी के 7-5, 6-3 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS