ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इरफान को मिला आईपीएल में मौका, गुजरात टीम में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2017 12:22:49 PM
इरफान को मिला आईपीएल में मौका, गुजरात टीम में शामिल

 नई दिल्ली। अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान का आईपीएल-10 में खेलने का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। इरफान को गुजरात ने ड्वेन ब्रावो के बाहर होने के बाद बचे हुए सत्र के लिए अपनी टीम में शामिल किया है।

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर गुजरात की जर्सी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी। बतादें कि ब्रावो पिछले मैच में लगी हैमस्ट्रिंग चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इरफान इस सत्र के लिए फरवरी में हुई नीलामी में 50 लाख के बेस प्राइज पर अनसोल्ड रहे थे। उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था। 
इरफान इससे पहले चेन्नई, दिल्ली, पंजाब, हैदराबाद और पुणे के लिए खेल चुके हैं। इरफान ने टी-20 में गेंदबाजी में अब तक 80 विकेट लिए हैं जबकि बल्ले से उन्होंने 120 के स्ट्राइक रेट से 1137 रन भी बनाए हैं। पिछले सत्र में पुणे के लिए खेलते हुए वह कोई भी कमाल नहीं दिखा सके थे और 3 मुकाबलों में उन्होंने महका 11 रन बनाए थे। उल्लेखनीय है कि गुजरात के लिए यह सत्र अच्छा नहीं रहा है और उन्होंने अब तक खेले कुल सात मैचों में से 2 मैच अपने नाम किए हैं। 
गौरतलब है कि टी-20 के सीजन-10 की नीलामी में तेज गेंदबाज इरफान पठान को कोई खरीदार नहीं मिला था, जिससे पठान काफी नाराज थे। उन्होंने कहा था कि वह हार नहीं मानेंगे और प्रशंसकों की दुआओं और सपोर्ट से बाधा को पार करेंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS