ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आठवें नंबर पर अर्धशतक बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने मॉरिस
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2017 12:49:45 PM
आठवें नंबर पर अर्धशतक बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने मॉरिस

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली डेयरडेविल्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस आईपीएल के 10 साल के इतिहास में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गये हैं। मॉरिस से पहले यह कारनामा हरभजन सिंह ने किया था। हरभजन सिंह ने साल 2015 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 62 रन बनाए थे। शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को 14 रनों से हरा दिया। 

बतादें दिल्ली एक समय दिल्ली ने मैच में केवल 24 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। कगीसो रबाडा और क्रिस मॉरिस की जोड़ी ने 91 रन की पार्टनरशिप करके टीम को मजबूती स्थिति दी, लेकिन दोनों दिल्ली को हार से नहीं बचा सके। रबाडा अपने डेब्यू मैच में 44 रन बनाकर आउट हुए लेकिन मॉरिस अंत तक नाबाद रहे और 41 गेंद खेलकर 52 रन बनाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS