ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
बहरीन ग्रांप्री. से पहले पूर्व प्रेमिका का गीत सुना था: लुइस हेमिल्टन
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2017 3:20:20 PM
बहरीन ग्रांप्री. से पहले पूर्व प्रेमिका का गीत सुना था: लुइस हेमिल्टन

 लंदन, (आईपीएन/आईएएनएस)। ब्रिटेन के फार्मूला-1 चैम्पियन लुइस हेमिल्टन ने खुलासा किया है कि उन्होंने बहरीन ग्रांप्री. एफ-ए रेस शुरू होने से पहले अपनी पूर्व प्रेमिका और अमेरिकी गायिका निकोल शेरजिंगर का गीत ’स्टिक विद यू’ सुना था। बहरीन ग्रांप्री. में हेमिल्टन दूसरे स्थान पर रहे। वेबसाइट ’डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, हेमिल्टन ने शनिवार की रात निकोल के साथ अपने पुराने समय को याद करते हुए एक तस्वीर भी साझा की।

32 वर्षीय हेमिल्टन ने खुद को अमेरिकी रॉकबैंड ’पुस्सीकैट डॉल्स’ के बेहद लोकप्रिय गीत ’स्टिक विद यू’ को सुनते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया है। हेमिल्टिन ने इस तस्वीर के साथ लिखा, “निकोल मेरे लिए यह गाती थी। कितना सुंदर गाना है। अच्छा समय था वह।“ हेमिल्टन और निकोल ने आठ वर्ष तक प्रेम संबंध में रहने के बाद 2015 में अलग होने की घोषणा की थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS