ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
तीन विकेट गंवाने के बावजूद जीत की उम्मीद थी: कूल्टर नाइल
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2017 1:16:48 PM
तीन विकेट गंवाने के बावजूद जीत की उम्मीद थी: कूल्टर नाइल

 नई दिल्ली, (हि.स.)। मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मिली 4 विकेट से मिली जीत में तीन विकेट लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने कहा कि हम अपने शीर्ष छह बल्लेबाजों पर पूरा भरोसा रखते हैं, एक या दो विकेट गंवाने से हमें चिंता नहैीं होती। यूसुफ पठान और मनीष पांडे काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें तीन विकेट गंवाने के बावजूद जीत की उम्मीद थी। 

दिल्ली डेयरडेविल्स कोलकाता नाइटराइडर्स के शुरूआती तीन ओवरों में तीन विकेट झटक लिए थे, लेकिन मनीष पांडे ने 69 रन की अहम नाबाद पारी और यूसुफ पठान ने 59 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

कूल्टर नाइल ने कहा कि सभी टीमें अपनी बल्लेबाजी पर भरोसा करती हैं और मुझे लगता है कि इससे आपको हालात का आकलन करने का भी समय मिल जाता है। लक्ष्य कोई भी हो आप इसका पीछा करने की रणनीति बना सकते हो। 

वहीं डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, निश्चित रूप से उनके तीन बल्लेबेाजों के आउट होने से हम जीत की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन हमने पठान और पांडे को साझेदारी बनाने दी। हमने तीन बड़े विकेट झटक लिए थे, हमें और आक्रामक होने की कोशिश करनी चाहिए थी। यह अच्छी भागीदारी रही, जिससे मैच हमारे हाथों से निकल गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS