ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल: जीत की हैट्ट्रिक लगाना चाहेगी दिल्ली
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2017 3:14:12 PM
आईपीएल: जीत की हैट्ट्रिक लगाना चाहेगी दिल्ली

नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के अपने पिछले दो मैचों में जीत हासिल कर आत्मविश्वास से भरी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का लक्ष्य सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर इस सीजन में जीत की हैट्ट्रिक लगाने का होगा। यह मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। आईपीएल की अंक तालिका में कोलकाता शीर्ष स्थान पर है, वहीं पहले मैच में हार और बाकी दो मैचों में जीत के साथ दिल्ली तीसरे स्थान पर है।

दिल्ली ने शनिवार रात को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 51 रनों से हरा दिया। इससे पहले उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 97 रनों से मात दी थी। कोलकाता की बात की जाए, तो अब तक खेले गए चार में से तीन मैचों में जीत हासिल करने वाली टीम को एक मैच में हार मिली है। उसका लक्ष्य आईपीएल में अपनी जीत के कारवां को आगे ले जाने का होगा। इस मैच में जहां एक ओर दिल्ली का लक्ष्य जीत की हैट्रिक के साथ आईपीएल में आगे बढ़ने का होगा, वहीं दिल्ली को हराकर कोलकाता आठ टीमों की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर अपनी स्थिति को और भी मजबूत करना चाहेगी। 

संभावित टीमें:

दिल्ली डेयरडेविल्स: जहीर खान (कप्तान), मोहम्मद शमी, शाबाज नदीम, जयंत यादव, अमित मिश्रा, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, करुण नायर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), चामा मिलिंद, खलील अहमद, प्रत्यूष सिंह, मुरुगन अश्विन, आदित्य तारे, शशांक सिंह, अंकित बवाने, नवदीप सैनी, कोरी एंडरसन, एंजेलो मैथ्यूज, पैट कमिंस, कागीसो रबाडा, क्रिस मोरिस, कार्लोस ब्रैथवेट और सैम बिलिंग्स।

कोलकाता नाइट राइडर्स: गौतम गंभीर (कप्तान), सुनील नरेन, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, पियूष चावला, रोबिन उथप्पा (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, क्रिस लिन, उमेश यादव, युसुफ पठान, शेल्डन जैकसन, अंकित राजपूत, ट्रैंट बाउल्ट, क्रिस वोक्स, ऋषि धवन, नाथन कोल्टर निले, रोवमन पोवेल, आर. संजय यादव, इशांक जग्गी, डेरेन ब्रावो, सायन घोष और कोलिन डी ग्रैंडहोमे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS