ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हम दबाव को नहीं संभाल पाए : मैक्सवेल
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2017 3:16:54 PM
हम दबाव को नहीं संभाल पाए : मैक्सवेल

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 51 रन से मिली हार से निराश पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि हम बल्ले से थोड़ा पीछे रह गए। उन्हें हमने 188 रन बनाने दिए जो उस विकेट पर बहुत ज्यादा थे। हमने 30 रन लुटाए जो ज्यादा थे। कई चौके लगाने वाली गेंदें फेंकी गईं, लेकिन हम दबाव को नहीं संभाल पाए।

मैक्सवेल ने कहा कि विकेट धीमा था और हम उसकी वजह से बड़े स्ट्रोक नहीं लगा पाए। जिस तरह की गेंदबाजों ने गेंदबाजी की, उसमें सुधार की गुंजाइश है। मैच में जाने से पहले उनके पास अच्छी योजनाएं थीं, लेकिन उन्हें वे दबाव के समय लागू नहीं कर सके। अक्षर पटेल लगातार जाहिर कर रहे हैं कि वह इस गेम के स्टार हैं। उन्होंने अच्छा ऑलराउंडर प्रदर्शन किया। वहीं करियप्पा के लिए भी अच्छा दिन रहा, लेकिन इसके अलावा ये रात अच्छी नहीं रही।
गौरतलब है कि दिल्ली की टीम ने 189 रनों के लक्ष्य का खूबसूरती से बचाव करते हुए पंजाब को 51 रन से हरा दिया। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 137 रन ही बना पाई। अक्षर पटेल (44 रन, 27 गेंद) नाबाद लौटे, लेकिन जीत नहीं दिला पाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS