ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
मेजबान दिल्ली के सामने केकेआर की कठिन चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2017 3:05:38 PM
मेजबान दिल्ली के सामने केकेआर की कठिन चुनौती

 नई दिल्ली, (हि.स.)। पंजाब पर 51 रन से मिली जीत से उत्साहित दिल्ली डेयरडेविल्स का सामना सोमवार को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से होगा, जिसने शनिवार को एक रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 17 रन से हराया था। गुजरात लायंस के खिलाफ बढ़त हासिल करने के बाद, केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ घर में बैक-टू-बैक जीत हासिल की लेकिन मुंबई इंडियंस से हार गए।

दूसरी ओर, दिल्ली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ हार के साथ आईपीएल -10 की निराशाजनक शुरूआत की, लेकिन दो लगातार जीत के साथ-साथ उसने वापसी कर ली है और केकेआर के खिलाफ जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगे। घर में खेलना दिल्ली के लिए फायदेमंद साबित होगा। लेकिन आईपीएल 10 में सबसे सुसंगठित टीम केकेआर के खिलाफ उनका काम आसान नहीं है|क्योंकि केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर पूरे फार्म में है और पर्पल कैप (सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए) भी उन्हीं के पास है। यही नहीं रॉबिन उथप्पा, मनीष पांडे और यूसुफ पठान भी फार्म में है और यह कभी भी दिल्ली की टीम को नुकसान पहुंचा सकते हैं। 
केकेआर सलामी बल्लेबाज के रूप में सुनील नारायण को ही उतार सकता है और उम्मीद है कि सुनील ने जैसा प्रदर्शन पंजाब के खिलाफ किया था वैसा ही वो दिल्ली के खिलाफ भी करेंगे। केकेआर की गेंदबाजी भी काफी मजबूत है। उमेश यादव, क्रिस वोक और ट्रेंट बोल्ट जैसे तेज गेंदबाजों ने अगर लय हासिल कर ली तो दिल्ली के बल्लेबाज मुश्किल में पड़ सकते हैं। 
दूसरी तरफ दिल्ली के बल्लेबाज भी फार्म में हैं। आईएल-10 का एकमात्र शतक लगाने वाले संजू सैमसन, सैम बिलिंग्स, ऋषभ पंत, कोरी एंडरसन और क्रिस मॉरिस सभी फार्म में हैं। अब देखना यह है कि सोमवार को मैच में दोनों टीमें कैसा प्रदर्शन करती हैं और कौन किस पर भारी पड़ता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS