ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
धोनी अभी भी नंबर 5 और 6 पर बेहतरीन हैं : सहवाग
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2017 3:01:37 PM
धोनी अभी भी नंबर 5 और 6 पर बेहतरीन हैं : सहवाग

नई दिल्ली, (हि.स.)। आईपीएल के 10वें संस्करण में खराब फार्म से जूझ रहे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बचाव करते हुए विस्फोटक बल्लेबाज विरेन्द्र सहवाग ने कहा कि जिस पोजिशन पर धोनी बैटिंग करने के लिए आते हैं वह बहुत कठिन है। वह अभी भी नंबर 5 और 6 पर बेहतरीन हैं। इसमें कोई संशय नहीं है कि वह जल्दी ही फॉर्म में वापसी करेंगे। टी 20 में अभी बहुत समय बचा है. धोनी जैसे खिलाड़ी के खेल पर तीन या चार पारियों मे निर्णय नहीं देना चाहिए।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में धोनी के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा कि धोनी किसी भी तरह से खराब फॉर्म में नहीं हैं और आगे कहा कि धोनी के बिना चैंपियंस ट्रॉफी की बिल्कुल भी कामना नहीं की जानी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ मैच विजेता शतक लगाया था| इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह अपनी फॉर्म में नहीं हैं। आप धोनी के बिना टीम इंडिया की चैंपियंस ट्रॉफी में जाने की कामना भी नहीं कर सकते। इस तरह की चीजें आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में हो सकती हैं। धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी को टी 20 जैसे टूर्नामेंट में नहीं परखा जाना चाहिए। ये ठीक है अगर आप नए नवेले खिलाड़ी की प्रतिभा को टी 20 के आधार पर आंकते हो। वहीं नए नवेले खिलाड़ी के लिए भी इतने ज्यादा लोगों के सामने खेलना कठिन होता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS