ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फ्रेंच लीग: पीएसजी की जीत में मारिया चमके
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2017 5:28:06 PM
फ्रेंच लीग: पीएसजी की जीत में मारिया चमके

 पेरिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। एंजेल डी मारिया के दो गोलों की मदद से पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने शुक्रवार को खेले गए लीग-1 चैम्पियनशिप मुकाबले में एंजर्स को 2-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ पीएसजी ने लीग की अंकतालिका में पहले स्थान पर चल रहे मोनाको से बराबरी कर ली है।

रेमंड कोपा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में माटा ने 28वें मिनट में फ्रीकिक पर बेहतरीन गोल किया। 39वें मिनट में एंजर्स के कप्तान चेख नोएडे ने भी गोल किया लेकिन उसे नकार दिया गया। इसका कारण यह था कि फारामा डी. ने पीएसजी के डिफेंडर सर्गे अउरीर के खिलाफ फाउल किया था।

पीएसजी ने अपना दूसरा गोल खेल खत्म होने से छह मिनट पहले किया। यह गोल भी माटा ने किया। माटा ने लुकास मोउरा के पास पर एक बेहतरीन गोल करते हुए अपनी टीम की 2-0 से जीत तय की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS