ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टाई ने बेहतरीन गेंदबाजी की : रैना
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2017 11:53:28 AM
टाई ने बेहतरीन गेंदबाजी की : रैना

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ हैट्रिक लेने के बाद एंड्रयू टाई

राजकोट, (हि.स.)। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ आईपीएल-10 की दूसरी हैट्रिक लेने वाले तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई की तारीफ करते हुए गुजरात लायन्स के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि टाई ने बेहतरीन गेंदबाजी की। वह स्मार्ट क्रिकेटर है जो विशेषकर डेथ ओवरों में अपनी तेजी में अच्छा बदलाव करता है।

टाई ने 17 रन देकर पांच विकेट लिए तथा बाद में ब्रैंडन मैकुलम और ड्वेन स्मिथ ने टीम को तूफानी शुरुआत दिलायी जिससे लायन्स सात विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रहा।

रैना ने मैच के बाद कहा कि हम पहले दो मैच गंवा चुके थे और ऐसे में वापसी करना आसान नहीं था। जैसन राय आज नहीं खेल पाए लेकिन मैकुलम और स्मिथ ने बेहतरीन शुरुआत दिलायी। वे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी ऐसा करते थे और आज उन्होंने हमारे लिए भी ऐसा किया। 

पुणे सुपरजाइंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि विकेट का मिजाज शुरू से लेकर आखिर तक एक जैसा रहा लेकिन उनकी टीम को बीच के ओवरों में विकेट गंवाना महंगा पड़ा।

स्मिथ ने कहा, ‘‘यह विकेट पूरे 40 ओवर तक एक जैसा रहा। यह काफी अच्छा विकेट था। हम खुद एक समय अच्छी स्थिति में थे लेकिन हमने बीच में तेजी से कुछ विकेट गंवाए। हम कुल मिलाकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमने जैसा सोचा था विकेट उससे बेहतर था। ’’

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS