ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
नरेन, गंभीर की साझेदारी से मिली हार : मैक्सवेल
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2017 7:19:22 PM
नरेन, गंभीर की साझेदारी से मिली हार : मैक्सवेल

कोलकाता, (आईपीएन/आईएएनएस)। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों सुनील नरेन और कप्तान गौतम गंभीर की साझेदारी के कारण उनकी टीम का हार का सामना करना पड़ा। गुरुवार रात कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता ने पंजाब को आठ विकेट से हराकर उसे जीत की हैट्रिक से रोक दिया।
आईपीएल में अपने पहले दो मैचों में पंजाब की टीम ने जीत हासिल की थी, लेकिन कोलकाता के खिलाफ मिली हार के कारण वह आठ टीमों की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। कोलकाता, पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के समान अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट के मामले में कोलकाता पहले स्थान पर है।
मैक्सवेल ने कहा, “हमें लगा था कि 170 रन का स्कोर खड़ा करने के बाद हमारे पास गेंदबाजी से जीत हासिल करने का अवसर है। इस मैदान पर गेंद काफी सिंवग कर रही थी, लेकिन कोलकाता टीम की पहले विकेट के लिए की गई नरेन और गंभीर की साझेदारी ने हमारे हाथों से जीत का अवसर छीन लिया।"
नरेन की तारीफ करते हुए मैक्सवेल ने कहा, “मैं नरेन की बल्लेबाजी से हैरान नहीं था, क्योंकि वह बिग बैश लीग में ऐसी बल्लेबाजी कर चुके हैं।“
मैक्सवेल ने कहा, “हमने बल्लेबाजी के दौरान, जो तीन मुख्य विकेट खोए, उसके बाद हम अपना रास्ता भटक गए। हमें दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ स्वयं को एक बार फिर तैयार करना होगा।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS