ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ट्विटर पर उड़ी धोनी के आईपीएल टीम पुणे से निकाले जाने की अफवाह
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2017 5:31:38 PM
ट्विटर पर उड़ी धोनी के आईपीएल टीम पुणे से निकाले जाने की अफवाह

 नई दिल्ली। सोशल साइट ट्विटर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल टीम पुणे से निकाले जाने की अफवाह फैल गई है। दरअसल, ट्विटर पर Dhonidropped नाम से हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी को पुणे से ड्रॉप कर दिया गया है। हालांकि टीम की ओर से अभी तक ऐसी कोई भी पुष्टि नहीं की गई हैं।

इससे पहले टी-20 में धोनी की खराब परफॉर्मेंस पर सौरव गांगुली ने भी उनपर कमेंट करते हुए लिखा था कि धोनी अब टी-20 खेलने लायक नहीं रहे क्योंकि उन्होंने पिछले 10 साल में सिर्फ एक फिफ्टी लगाई है। बता दें कि धोनी ने अबतक 3 मैचों में 14 के खराब औसत से सिर्फ 28 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका टॉप स्कोर 12 रन रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS